UPPSC RO ARO Exam 2024 तीन शिफ्ट में होगी परीक्षा, इन शहरों में बनेंगे परीक्षा केंद्र 

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

UPPSC RO ARO Exam 2024 22 दिसंबर 2024 को होना प्रस्तावित है। उत्तर प्रदेश में समीक्षा अधिकारी और सहायक समीक्षा अधिकारी की परीक्षा उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित की जाती है। 

UPPSC RO ARO Exam 2024 तीन शिफ्ट में होगी परीक्षा

उत्तर प्रदेश में 411 पदों के लिए समीक्षा अधिकारी एवं सहायक समीक्षा अधिकारी के पदों पर विज्ञापन 9 अक्टूबर 2023 को निकला था। RO ARO की परीक्षा 11 फरवरी 2024 का हुई थी लेकिन इस परीक्षा का प्रश्न पत्र लीक हो जाने के कारण इस परीक्षा को रद्द कर दिया गया था। 

411 पदों के सापेक्ष लगभग 11 लाख अभ्यर्थियों ने सहायक समीक्षा अधिकारी एवं समीक्षा अधिकारी के पद के लिए आवेदन किए हैं। 

समीक्षा अधिकारी एवं सहायक समीक्षा अधिकारी की परीक्षा उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित की जानी है । उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा UPPSC RO ARO Exam Date 2024 को दो या तीन शिफ्ट में करने की बात की जा रही है।  

विद्यार्थियों को इस बार परीक्षा केंद्रों में पहुंचने पर कड़ी जांच से गुजरना पड़ेगा। चूंकि 11 फरवरी 2024 को आयोजित UPPSC RO ARO Exam 2024 में नकल माफियाओं ने परीक्षा में सेंध लगा ली थी इस कारण इस बार आयोग ने सख्त रुख अपनाया है।

UPPSC RO ARO Exam Date 2024

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित होने वाली सहायक समीक्षा अधिकारी एवं समीक्षा अधिकारी की परीक्षा 22 दिसंबर 2024 को होनी है। इस परीक्षा को सुचिता पूर्वक संपन्न कराने के लिए आयोग ने अभी से कड़े इंतेजामत कर लिए हैं। पूरी संभावना है की परीक्षा की तिथि बदली नहीं जाएगी और आपकी परीक्षा 22 दिसंबर को ही होगी।

Read: 78713 पदों पर यूपी प्राइमरी शिक्षक वैकेंसी निकालने हेतू हाई कोर्ट ने दिया आदेश

UPPSC RO ARO Vacancy 2024 Highlights 

Download Admit cardUpdated Soon
Exam CalendarDownload
Total Post411+
Exam Date 22/12/2024
Official WebsiteVisit 

अगर आप भी सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं और आपके मन में कोई सवाल या सुझाव है तो नीचे कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें। 

आप सरकारी नौकरी से संबंधित सभी जानकारी सबसे पहले अपने फ़ोन में पाने के लिए के हमारे टेलीग्राम और व्हाट्सएप चैनल से नीचे दिए गए JOIN NOW बटन के माध्यम से जरूर जुड़े, धन्यवाद।

इसे पढ़ें:


Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Leave a Comment

यूपी में नई राजस्व लेखपाल भर्ती का विज्ञापन होगा जारी : योगी ने दिया आदेश रेलवे में जारी हुआ बम्पर भर्तियों का विज्ञापन, जल्दी देखें शुक्रवार को यह उपाय करने से माता लक्ष्मी की कृपा बरसेगी ! हनुमान जी को प्रसन्न करने के सरल उपाय, आपकी बदलेगी किस्मत जाने कैसे ये लड़की गोबर बेचकर बन गई करोड़पति?